कोरियाई एनिमेटेड सीरीज़ बैस्टियन जल्द ही अंतरराष्ट्रीय स्तर

कोरियाई एनिमेटेड सीरीज़ बैस्टियन जल्द ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उपलब्ध कराए जाएंगे और 12 मई को रिलीज़ हुए बीटीएस द्वारा इसके मधुर गीत द प्लैनेट के बाद आपको बस इतना ही बताना है।

लेखकः दीप्ति एस

मुख्य आकर्षण

  • कोरियाई एनिमेटेड श्रृंखला बैस्टियन का पहला प्रदर्शन 13 मई को होगा।
  • इसमें बी टी एस, ले ससेराफीम, हेज़े, और एलेक्सा द्वारा अधिकृत साउंडट्रैक होंगे।

कोरियाई एनिमेशन शैली की भारी मांग को पकड़ रहे हैं और यह घोषणा वही होगी जिसका आप इंतजार कर रहे हैं। आगामी कोरियाई एनिमेटेड श्रृंखला ‘बैशन्स’ की विश्वव्यापी शुरुआत के लिए पुष्टि की गई थी। इसके अलावा, रिलीज़ से एक दिन पहले 12 मई को, आधिकारिक थीम गीत और मुख्य ट्रैक को एक संगीत वीडियो ‘द प्लैनेट डांस एम / वी बीटीएस – द प्लैनेट (डांस कवर बाय बैस्टियन) के साथ रिलीज़ किया गया था।
बैस्टियन प्लॉट
एनिमेटेड शो लड़कों के एक समूह पर बनाया जाएगा जो एक साथ आएंगे और ग्रह को बचाने के लिए सेना में शामिल होंगे। वे मूर्तियों का एक समूह हैं जो एक ऐसी दुनिया में सुपरहीरो की एक नई टीम बन जाते हैं जहां उनके जैसे कई अन्य लोग हैं, जो महाशक्तियों से लैस हैं और शीर्ष पर आने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। वे पृथ्वी पर मानव जीवन को खतरे में डालने वाले दुश्मन वाश ग्रीन का सामना करते हैं। यह एक निगम है जो खुद को पर्यावरण-मित्रता में एक नेता के रूप में प्रच्छन्न करता है, हालांकि यह दुनिया में बहुत अधिक प्रदूषण जोड़ता है। गढ़ उनसे छुटकारा पाने की शपथ लेंगे और सफल होने की पूरी कोशिश करेंगे। नीचे आधिकारिक ट्रेलर देखें।

बैस्टियन के लिए ओ एस टी लाइनअप
यह पता चला है कि कोरियाई एनीमेशन वाले मूल साउंडट्रैक के लिए एक भौतिक एल्बम 25 मई को बीटीएस-गाया ट्रैक ‘द प्लैनेट’ के साथ जारी किया जाएगा। एक साल, पिछले जून में उनके एंथोलॉजी एल्बम ‘प्रूफ’ की रिलीज़ के बाद। बॉय ग्रुप के अलावा, उनके लेबलमेट गर्ल ग्रुप ले ससेराफीम, साथ ही एकल कलाकार हेइज़ और एलेक्सा को ओ एस टी लाइनअप के एक भाग के रूप में प्रकट किया गया है।

बैस्टियन कहां देखें और शेड्यूल जारी करें
एनिमेटेड श्रृंखला चीन, जापान, हांगकांग, ताइवान, उत्तर कोरिया और दक्षिण कोरिया को छोड़कर दुनिया भर में क्रंचरोल पर जारी की जाएगी। कहा जाता है कि अपने गृह देश दक्षिण कोरिया में प्रसारण नेटवर्क एसबीएस ने अधिकारों को सुरक्षित कर लिया है। के-पॉप और एनिमेशन के भारतीय प्रशंसक इस शो को देख सकते हैं क्योंकि इसका प्रीमियर 13 मई को होता है और फिर इसे 5 सप्ताह तक हर शनिवार को स्ट्रीम किया जा सकता है।
बैस्टियनस, थे प्लॅनेट, बाइ बी टी एस’ आर एम, जिन, सुगा, जे- होप, जिमीन, वी, और जुंगकूक. से पहला साउंडट्रैक देखें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top