क्या रयान गोस्लिंग बार्बी में केन की भूमिका निभाने के लिए अधिक उम्र के हैं? प्रियंका चोपड़ा ने दिया सनसनीखेज जवाब

लेखकः दीप्ति एस

 मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग स्टारर ‘बार्बी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स द्वारा 21 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। ग्रेटा गेरविग द्वारा निर्देशित, ‘बार्बी’ प्रतिष्ठित सुनहरे बालों वाली गुड़िया से प्रेरित पहली    लाइव-एक्शन फिल्म है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के बारे में अपनी उत्तेजना साझा की और रयान के बारे में भी बात की।

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि रयान गोसलिंग हमेशा के लिए स्मार्टरहेंगे

बार्बी’ के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछे जाने पर, प्रियंका ने कहा, “मैं बार्बी को देखकर उत्साहित हूँ। मैं एक बच्चे के रूप में बार्बी इकट्ठा करता था और इसमें मेरे पसंदीदा कलाकारों का एक समूह है।” उन्होंने आगे कहा, “मैं बार्बी की इस दुनिया में ग्रेटा को देखने के लिए उत्साहित हूँ।”

प्रियंका चोपड़ा के प्रोजेक्ट्स

प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में दो फिल्में रिलीज हुई हैं, एक टेलीविजन सीरीज है और दूसरी एक फिल्म है। उनकी जासूसी एक्शन थ्रिलर टेलीविजन श्रृंखला, सिटॅडेल, अभिनेता रिचर्ड मैडेन उनके विपरीत हैं। निर्माता रुसो ब्रदर्स हैं, अमेज़ॅन प्राइम श्रृंखला में उन्हें नादिया सिंह नाम की एक जासूस के रूप में दिखाया गया है और यह 200 देशों में #1 श्रृंखला है। दूसरी ओर, उनकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का शीर्षक लव अगेन सह-कलाकार अभिनेता सैम ह्यूगन और गायक सेलीन डायोन हैं। इससे भी बढ़कर, प्रियंका चोपड़ा के पास आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अभिनीत बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top