जरा हटके जरा बचके: तेरे वास्ते में सारा अली खान-विक्की कौशल की केमिस्ट्री देखने लायक है।

लेखकः दीप्ति एस

हाल ही में “ज़रा हटके ज़रा बचके” का पहला गाना फिर और क्या चाहिए पिछले हफ्ते रिलीज़ हुआ, इस जोड़ी का जादू युवाओं के दिलों को लूटने के लिए हवा में था, हाँ आप सही हैं सारा अली खान और विक्की कौशल का गाना सभी के दिलों के करीब हो गया है।

मुख्य विचार

तेरे वास्ते एक सुकून देने वाला गाना है, जिसमें विक्की कौशल सारा अली खान के रोमांस का बुखार पूरे देश में फैला रहे हैं। तेरे वास्ते का गाना अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखी गई एक रोमांस कहानी जैसा लगता है।

Vicky Kaushal woos Sara Ali Khan in Zara Hatke Zara Bachke's new song Tere  Vaaste | Bollywood News

सारा अली खान और विक्की कौशल की नई रोमांटिक जोड़ी और उनकी फिल्म जरा हटके जरा बचके की घोषणा के बाद से सभी की निगाहें सारा अली खान और विक्की कौशल पर टिकी हैं। अभिनेताओं ने मुंबई में अपनी फिल्म के प्रचार की धमाकेदार शुरुआत की, जहां उन्होंने अपने नए गाने का ट्रेलर लॉन्च किया। हाल ही में उनकी फिल्म ‘फिर और क्या चाहिए’ का पहला गाना रिलीज हुआ है और कुछ ही समय में यह सभी के दिल की धड़कन बन गया है। हाल ही में, सारा और विक्की जयपुर गए जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ काफी अलग अंदाज में अपनी फिल्म का प्रचार किया। हाल ही में, अभिनेताओं ने तेरे वास्ते शीर्षक से अपनी फिल्म का दूसरा गाना लॉन्च किया।

Zara Hatke Zara Bachke Promotions: Vicky Kaushal And Sara Ali Khan Had This  Much Fun In Rajasthan | People News | Zee News

जरा हटके जरा बचके का तेरे वास्ते रिलीज हो गया

ज़रा हटके ज़रा बचके का यह गाना अभी तक एक और रोमांटिक नंबर है जो कपिल और सौम्या के बीच लव बर्ड्स के रोमांस को खूबसूरती से दिखाता है। तेरे वास्ते एक बॉलीवुड सुखदायक गीत है जिसमें विक्की कौशल सारा अली खान के लिए अपने दिल से स्नेह को चित्रित करते हैं, और वादा करते हैं कि वह उन्हें चांद का तोहफा देंगे। यह गाना प्यार के पागलपन भरे जादू को दर्शाता है, जिसमें विक्की और सारा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री केक के ऊपर परफेक्ट चेरी के रूप में काम करती है। यह जोड़ी स्वर्ग में बनी जोड़ी की तरह लगती है क्योंकि वे इंदौर की खूबसूरत खूबसूरत सड़कों पर घूमते हुए एक-दूसरे से रोमांस करते हैं। जो बात इस धुन को और भी खास बनाती है वह है इसके भावपूर्ण और उदात्त बोल। सचिन-जिगर द्वारा रचित, वरुण जैन, शादाब फरीदी, अल्तमश फरीदी और सचिन-जिगर द्वारा गायन के साथ, ट्रैक में अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए पागल प्रेम का अनुभव है।

विक्की कौशल और सारा अली खान ने गाने के बारे में कहा विक्की कौशल कहते हैं, ‘यह गाना खूबसूरत है क्योंकि यह सिंपल और दिल को छू लेने वाला है। जबकि हमारे पहले ट्रैक में एक भावपूर्ण आकर्षण था, यह धुन सीधे किसी के भी दिल में उतर जाएगी। सारा अली खान कहती हैं, “तेरे वास्ते में एक मीठा और पुराने जमाने का सार है। यह बहुत मजेदार था और विक्की के साथ इस गाने की शूटिंग के दौरान बहुत सारी यादें दी और धुन हर किसी की आत्मा और कानों को ठंडक देती है।

जरा हटके जरा बचके कपिल और सौम्या की अनूठी कहानी है, एक शादीशुदा जोड़ा जो कभी प्यार में एक-दूसरे के लिए पागल था, लेकिन अब एक-दूसरे को खड़ा नहीं कर सकता। जैसा कि इस जोड़ी पर तलाक की तलवार लटकी हुई है, आगे क्या होता है यह लक्ष्मण उटेकर निर्देशित फिल्म की जड़ है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top