जानिए अगर दिल तो पागल है आज बनती तो माधुरी दीक्षित-करिश्मा कपूर का डांस फेस ऑफ कैसा होता

लेखकः दीप्ति एस

शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर अभिनीत दिल तो पागल है 90 के दशक की सबसे पसंदीदा और दिल लूटने वाली फिल्मों में से एक थी।

मुख्य विचार :-

  • दिल तो पागल है में शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर स्टारर 90 के दशक की हिट फिल्म थी।
  • ये जवानी है दीवानी गाने पर माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने जमकर डांस किया.

“डीएसएस न्यूज मीडिया” इससे सहमत है की शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर अभिनीत दिल तो पागल है को याद करने के लिए प्रशंसकों की जरूरत नहीं है क्योंकि यह 90 के दशक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक थी। दोनों अभिनेत्रियों के बीच फिल्मों में गाने हों, अभिनय, या सबसे महत्वपूर्ण रूप से डांस फेस-ऑफ, यह सभी प्रशंसकों के दिलों में एक विशेष स्थान रखता है। कल्पना कीजिए कि अगर दिल तो पागल है 2023 में बनी होती तो कैसा दिखता। खैर, माधुरी और करिश्मा के डांस का नवीनतम वायरल वीडियो आपको 90 के दशक में वापस ले जाएगा और आपको उदासीन बना देगा।

येलो कलर के समर ड्रेस में माधुरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को बन में बांध रखा है और न्यूड मेकअप लुक में हैं। वहीं करिश्मा ने ब्राउन कलर का लूज कुर्ता और पैंट पहना हुआ है। उन्होंने भी अपने बालों को बन में बांध रखा है और काला चश्मा लगा रखा है। ये दोनों ये जवानी है दीवानी के गाने पर डांस कर रहे हैं और ये आपको सीधे 90 के दशक में ले जाएगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top