“द लिटिल मरमेड”

लेखकः दीप्ति एस

द लिटिल मरमेड समीक्षा: हाले बेली चमक रही है लेकिन डिज्नी का आकर्षक संगीत दर्शकों के दिलों में प्रभाव पैदा करने में विफल है. यहां डी एस एस न्यूज मीडिया के सूत्रों द्वारा समीक्षा की गई है कि हाले बेली अभिनीत “द लिटिल मरमेड” बचपन की यादें वापस लाती है लेकिन वह युग नहीं बना सका

कथानक:-

द लिटिल मरमेड किंग ट्राइटन, एरियल की सबसे छोटी बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है। वह रोमांच की प्यास के साथ एक सुंदर और उत्साही युवा जलपरी है। वह समुद्र से परे की दुनिया को समझने और उससे जुड़ने की इच्छा रखती है। सभी नियमों को तोड़ते हुए, एरियल कुछ शर्तों के साथ अपनी चाची उर्सुला की मदद से मानव दुनिया में जाने का फैसला करती है। अब एरियल इंसानों के बीच जिंदगी बिताएगी या समुद्र में लौट आएगी?

स्टार प्रदर्शन

भले ही फिल्म हाले बेली के बारे में है, एक अभिनेता जो पुरस्कार घर ले जाता है वह मेलिसा मैककार्थी है। उसने अपनी भूमिका में कोई संदेह नहीं किया। योना ने अपनी महिला की खोज करते हुए अपनी भूमिका निभाई। इसके अलावा, जेवियर को एक शक्तिशाली राजा की भूमिका निभाते हुए देखकर वाकई बहुत अच्छा लगा। हाले की बात करें तो उनकी पपी आंखों ने शो को चुरा लिया लेकिन निश्चित रूप से वह बेहतर कर सकती थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top