पिता के निधन के बाद आयुष्मान खुराना ने लिखा इमोशनल नोट: पहली बार ऐसा महसूस हो रहा है…

लेखकः दीप्ति एस

Ayushmann Khurrana and Aparshakti Khurana perform last rites at father's  funeral | Bollywood - Hindustan Times

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना के पिता और प्रसिद्ध ज्योतिषी पी खुराना का 19 मई 2023 को निधन हो गया। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अब खूबसूरत यादों के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए एक पिता पुत्र भावनात्मक पोस्ट साझा किया है।

Thank you for love, memories': Ayushmann Khurrana, Tahira Kashyap mourn  father's death | Entertainment - PTC News

अपारशक्ति के प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान जारी कर पी खुराना के निधन की पुष्टि की। बयान में कहा गया है, “हमें आपको यह सूचित करते हुए बहुत दुख हो रहा है कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता, ज्योतिषी पी खुराना का आज सुबह 10:30 बजे मोहाली में लंबी असाध्य बीमारी के कारण निधन हो गया। हम व्यक्तिगत नुकसान के इस समय में आपकी सभी प्रार्थनाओं और समर्थन के ऋणी हैं। उनका अंतिम संस्कार चंडीगढ़ के मनीमाजरा श्मशान घाट में हुआ। अब, अपने पिता की मृत्यु के कुछ दिनों बाद, आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए और सभी खूबसूरत यादों के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए एक इमोशनल नोट लिखा।

आयुष्मान खुराना ने लिखा कि पहली बार ऐसा लग रहा है कि उनके पिता उनसे दूर हैं, फिर भी इतने करीब हैं. इसके बाद उन्होंने उनके प्यार, हास्य की भावना, परवरिश और उन खूबसूरत यादों के लिए उन्हें धन्यवाद दिया, जो वर्षों से उनके पास हैं।

Ayushmann Khurrana's Father P Khurrana Passes Away, Ayushmann Khurrana's  Emotional After Father - YouTube

“माँ का ख्याल रखना है और हमेशा साथ रहना है।” “पिता जैसा बनने के लिए बहुत दूर जाना पड़ता है अपने पिता से।” पहली बार ऐसा महसूस हो रहा है कि पापा बहुत दूर और बहुत करीब हैं हमारे। आपके पालन-पोषण के लिए धन्यवाद।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top