वायरल हो रहे सिक्युरिटी ड्रामा वीडियो के पीछे की सच्चाई क्या है सलमान खान और विक्की कौशल के बीच?

लेखकः दीप्ति एस

क्या आप वाकई जानना चाहते हैं कि उस दिन वास्तव में क्या हुआ था? हमारा कहने का मतलब सलमान खान और विक्की कौशल के वायरल वीडियो एपिसोड के पीछे है।

मुख्य विचार

  • आईफा के रेड कार्पेट से सलमान खान और विक्की कौशल का वीडियो वायरल हो गया है।
  • सलमान खान परेशान थे क्योंकि पल अनुपात से बाहर हो गया था।

सलमान खान और विक्की कौशल का वायरल वीडियो डी एस एस न्यूज मीडिया सोर्सेज की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद से ही उनकी सुरक्षा एक निश्चित प्रोटोकॉल का पालन करती है। इस वजह से अभिनेता और उनके सुरक्षा गार्डों में हड़कंप मच गया था। वीडियो में, ऐसा प्रतीत होता है कि सलमान गुस्से में विक्की को अपने पास से गुजरते हुए देख रहे थे, लेकिन कथित तौर पर वह सिर्फ अभिनेता विक्की कौशल को देख रहे थे और यह इस क्षण से ठीक पहले बैकस्टेज उनकी संक्षिप्त मुलाकात का अनुवर्ती था। उनकी बैकस्टेज मुलाकात ने उन्हें सुखद अभिवादन का आदान-प्रदान किया और कुछ भी अजीब नहीं था। हालाँकि भाईजान बातचीत करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनके अंगरक्षकों ने उन्हें दूर कर दिया। इसने अभिनेता को भी परेशान कर दिया क्योंकि पूरी स्थिति ने अनुपात से बाहर कर दिया।

सलमान खान के बॉडीगार्ड द्वारा धक्का देने पर विक्की कौशल

इस धक्का-मुक्की वाले वीडियो के वायरल होने के बाद दूसरे दिन रेड कार्पेट पर विक्की कौशल से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा, ‘कई बार बातों को लेकर अनावश्यक बकबक होती है। इसका कोई मतलब नहीं है। चीजें वास्तव में वैसी नहीं हैं जैसी उन्हें वीडियो में दिखाई गई हैं। यह सिर्फ एक व्यर्थ की बात है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top