विशेष समाचार: सुपर हीरो अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 का लक्ष्य 2024 की गर्मियों में रिलीज़ करना है

लेखकः दीप्ति एस

Pushpa 2 The Rule first look: Allu Arjun is back as Pushpa to rule -  Hindustan Times

अल्लू अर्जुन और सुकुमार पुष्पा 2 इस टीम का कहना है, यह फिल्म इस साल रिलीज नहीं होगी। क्या आप रिलीज की तारीख जानना चाहते हैं तो यहां आपको एक्सक्लूसिव अपडेट मिलेगा।

Pushpa 2 Release Date And Many Details: Sukumar Opens Up | Telugu Filmnagar

पुष्पा: द राइज की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, अल्लू अर्जुन ने “पुष्पा 2: द रूल” के लिए कमर कस ली है। अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर जारी किए गए टीजर वीडियो ने फिल्म के बारे में एक नई फिल्म बातचीत शुरू कर दी है। सुकुमार द्वारा निर्देशित, हिट फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग ने फिल्म की रिलीज की तारीख को लेकर फिल्म देखने वालों के बीच काफी चर्चा और भ्रम पैदा कर दिया है।

Pushpa 2 Shoot Begins | Allu Arjun's 'Pushpa: The Rule' shoot begins,  Rashmika Mandanna and Fahadh Faasil will be seen together once again. -  News8Plus-Realtime Updates On Breaking News & Headlines

निर्देशक “सुकुमार को उनके परफेक्शन के लिए जाना जाता है और निश्चित रूप से इस बार भी उन्हें बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ सिनेमाई अनुभव मिलेगा। इसलिए, ऐसा कोई मौका नहीं है कि पुष्पा 2 दिसंबर 2023 में रिलीज़ हो सकती है। सुकुमार का कहना है कि वह शूटिंग पूरी करने के लिए अपने काम में हड़बड़ी और खिलवाड़ नहीं करेंगे, क्योंकि निर्माता मई 2024 या उसके बाद रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं। वर्तमान में तय की गई रिलीज विंडो मई 2023 और जुलाई 2023 के बीच है। निर्देशक सुकुमार का कहना है कि वह शूटिंग पूरी करने के लिए जल्दबाजी नहीं करेंगे और अपने काम में गड़बड़ी नहीं करेंगे, क्योंकि निर्माता मई 2024 या उसके बाद रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं। वर्तमान में रिलीज़ विंडो मई 2023 और जुलाई 2023 के बीच तय की गई है। लेकिन हमारे “डी एस एस न्यूज मीडिया” के सूत्रों से पता चलता है कि फिल्म मई से पहले रिलीज नहीं हो सकती है”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top