शाहिद कपूर का नया प्रोजेक्ट ब्लडी डैडी ट्रेलर: ड्रग लॉर्ड्स और पुलिस से लड़ते हुए शाहिद कपूर एक्शन से भरपूर अवतार में नज़र आएंगे

लेखकः दीप्ति एस

Shahid Kapoor Bloody Daddy Teaser Out Intense Action Rowdy Avatar Is Here

शाहिद कपूर स्टारर “ब्लडी डैडी” का ट्रेलर आउट! रोमांचक ट्रेलर में संजय कपूर, रोनित रॉय,   डायना पेंटी और राजीव खंडेलवाल जैसे कलाकार भी शामिल हैं और कई अन्य प्रतिभाशाली कलाकार भी हैं।

Bloody Daddy Movie (2023) Cast, Actress Name, Release Date, Trailer Review  | Shahid Kapoor Movie 2023 » Telly Flight

शाहिद कपूर के अभिनेता, जिन्होंने हाल ही में सीरीज़ फ़र्ज़ी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया था, अब अपनी आगामी फिल्म ब्लडी डैडी की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जो कि जियो सिनेमा पर सीधे ओटीटी रिलीज़ है। अप्रैल में शाहिद ने ब्लडी डैडी का इंटेंस फर्स्ट-लुक पोस्टर गिराया था, शाहिद ने ट्रेलर रिलीज की घोषणा पोस्ट को साझा किया और लिखा, “यह वास्तव में खूनी होने वाला है! ब्लडी डैडी का ट्रेलर कल रिलीज होगा।” अब शाहिद ने अपने एक्शन से भरपूर अवतार से प्रशंसकों को प्रभावित किया है।

Bloody Daddy Trailer Launch Event

ब्लडी डैडी के ट्रेलर लॉन्च पर शाहिद कपूर ने फिल्म में एक्शन दृश्यों के बारे में बात की। उन्होंने निर्देशक अली अब्बास जफर को ‘ऐक्शन को समझने के लिए जो सिनेमाई और किरकिरा है’ का श्रेय दिया। शाहिद ने कहा, “यहां एक्शन बहुत कच्चा, अच्छा, तेज और सेक्सी है। एक्शन भावनाओं के साथ-साथ चलता है। अली और मैं एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं, मुझे गर्व महसूस होता है कि वह एक फिल्म निर्माता के रूप में यहां तक ​​आए हैं।” उन्होंने कहा। फिल्म “ब्लडी डैडी” 9 जून, 2023 को जियो सिनेमा पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top