सुहाना खान के 23वें जन्मदिन पर: शाहरुख खान की बेटी सुपरस्टार बनने की 5 वजहें

लेखकः दीप्ति एस

मुख्य विचार

  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आज अपना 23वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।
  • हमारे सूत्रों ने 5 कारणों को सूचीबद्ध किया है कि हमें क्यों लगता है कि वह एक सुपरस्टार बन रही है।
  • इस साल, सुहाना खान जोया अख्तर की आर्चीज के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।

 सुहाना हिंदी फिल्म उद्योग में एक बेहद प्रभावशाली परिवार से आती हैं। किंग खान की बेटी इंडस्ट्री से रूबरू हो चुकी हैं। किसी तरह, एक्सपोजर ने उन्हें मनोरंजन की दुनिया में एक मजबूत नींव और अंतर्दृष्टि प्रदान की है। कुल मिलाकर, सुहाना इस बात से अवगत हैं कि उद्योग कैसे काम करता है जो उन्हें अपने कौशल को और बेहतर बनाने में मदद करेगा।

सुहाना खान एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता नहीं हैं। लेकिन, वह अपनी शानदार तस्वीरों से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती हैं। अपने ग्रैंड डेब्यू से पहले ही, स्टार किड के इंस्टाग्राम पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है। उसके पहले से ही 3.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। नेटिज़ेंस पहले से ही उसकी सोशल मीडिया उपस्थिति पर अड़े हुए हैं। इतना ही नहीं सुहाना कड़ा रुख अख्तियार करने के लिए भी जानी जाती हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने आप को संभाला और स्टाइल में ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया। खान ने एक पोस्ट साझा की कि कैसे वह बहुत कम उम्र से रंगभेद का सामना कर रही थी। उसने यह भी लिखा कि यह मुद्दा न केवल उसका है बल्कि यह उन सभी के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना से बड़े हुए हैं। सुहाना ने अपने हार्ड-हिटिंग नोट को यह कहते हुए समाप्त कर दिया कि वह भूरी है और इससे बेहद खुश है। उनकी पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा. उनकी पोस्ट अपने आप में उनके विचारों की गुणवत्ता के बारे में अत्यधिक बात करती है।

शोबिज की दुनिया में कदम रखने से पहले, सुहाना ने एक अभिनेत्री के रूप में खुद को साबित किया है। यूएस में उच्च अध्ययन करते समय, स्टार ने द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू नामक एक लघु फिल्म में अभिनय किया। फिल्म उनके कॉलेज के लिए शूट की गई थी। उनकी शॉर्ट फिल्म के कुछ अंश सोशल मीडिया पर साझा किए गए थे, और वह हर फ्रेम में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सुहाना डांसिंग में भी माहिर हैं। डीएसएस न्यूज मीडिया के सूत्रों ने कहा, वह एक प्रशिक्षित डांसर हैं और डांस के कई रूपों को जानती हैं।

फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद सुहाना ने अपना अपरंपरागत डेब्यू करने का फैसला किया है. वह अपनी शुरुआत करने के लिए आसानी से एक बड़ी और ओवर-द-टॉप फिल्म चुन सकती थी। लेकिन उन्होंने ज़ोया अख्तर की द आर्चीज़ को चुना, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि सुहाना भविष्य में किस तरह की फिल्में चुनती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top